Sunday, July 8, 2007

इसे कहते हैं गंगा उलटी बहाना

ये पढ़ो।

http://www.dnaindia.com/report.asp?NewsID=1108645

आमची मुम्बई ये कैसे लोगों के हाथ में पड़ गयी है!

अब टाटा और मारुति को कार बनने से पहले इनसे पूछना पड़ेगा; कहते हैं कि पार्किंग स्पेस की राशानिंग करेंगे; मतलब भ्रष्टाचार का एक और तरीका। मेरे ख़याल से टाटा वालों को चंद्रशेखर जी को नौकरी पर रख लेना चाहिऐ, मुझे पक्का यकीन है कि इतने शानदार आईडिया तो टाटा वालों के दिमाग में भी नहीं आ सकते। और ये तो मैं अनुभव से कह सकता हूँ
जय हो एम एम आर डी ए की।

और कुछ दिन पहले मुख्य मंत्री विलासराव देशमुख ने ये कहा था:

http://www.dnaindia.com/report.asp?NewsID=1108490

स्वयं ही पढ़ लीजिये मैं क्या कहूँ; लेकिन सारांश तो यही है कि इंद्र देव ज़िम्मेदार है मुम्बई की इस हालत के लिए। बारिश वैसी जगह हुई जहाँ इनकी तैयारी कुछ कम थी। वो तो भला हो इन नेक लोगों का कि इन्होंने मौसम विभाग को ज़िम्मेदार नहीं ठहराया। इतनी ज्ञानवर्धक बातें सुनकर मेरा मन अति प्रसन्न हो उठाता है। आख़िर ये लोग कितने समझदार हैं, और जनता कितनी मूढ़!

और डी एन ए वालों को मेरा बहुत बहुत धन्यवाद।

5 comments:

Ritesh said...

The links don't work.

Gary said...

thanx, but I am sure ppl as smart as you should have figured it out...the numerals were also converted into hindi..somehow.fixed anyway

Ritesh said...

I figured out the problem.. but solution was only in your hands .. as copy paste didnt work either.

Ritesh said...

And dont let arul read this article.. he will kill you.. i think he supports such ideas :P

Gary said...

:)
How do I prevent it, some special security against him?